• +91-9219614445
  • vastumahavastu@gmail.com

वास्तु द्वारा सुचारू रूप से धन कमाने के नियम

5-1-21 Blog

वास्तु द्वारा सुचारू रूप से धन कमाने के नियम .

वास्तु द्वारा सुचारू रूप से धन कमाने के नियम

 

धनवान बनने के का एक ही तरीका होता है वो यह कि आप अपने कार्य पारंगत रहें और अपने व्यापार में तरक्की करें, वास्तु कोई ऐसी पद्धति नही है कि आपने वास्तु अपनाया और आपके यहाँ धन बरसने लगा। वास्तु सिर्फ भवन की ऊर्जाओं को सन्तुलन में रखता है और वास्तु सन्तुलन में होने से भवन की ऊर्जा सकारात्मक रूप से उत्सर्जित होती है। भवन में नकारात्मक ऊर्जाओं का प्रवाह कम हो जाता है जिससे मनुष्य के कार्र्यों में सफलता का मिलना सरल हो जाता है।

 

वास्तु में दिशाओं के सन्तुलन के अतिरिक्त कुछ उपायों का इस्तेमाल भी किया जाता है जिनके द्वारा किसी विशिष्ट ऊर्जा को बढ़ाया जा सकता है। यह ऊर्जा किसी भी तरह की हो सकती है। धन की, कैरियर की, रिश्तों की अथवा किसी और विषय की। इस पोस्ट के माध्यम से आज हम आपको बतायेंगे धन से जुड़ी रैमेडी के बारे में जिसका उपयोग करके आप अपने यहाँ धन का प्रवाह बढ़ा सकते हैं। 

 

धन का प्रवाह बढ़ाने के लिये आप कुबेर की मूर्ति का इस्तेमाल कर सकते हैं, कुबेर की पीतल की मूर्ति को अथवा कुबेर की फोटो को उत्तर दिशा के क्षेत्र में लगा सकते हैं जिससे यहाँ का एरिया सक्रिय हो जाता है और धन बनाने सम्बन्धी अवसरों में बढ़ोतरी करता है। इसके अतिरिक्त कुबेर की मूर्ति रखने के साथ ही भवन की दक्षिण दिशा में लाल घोड़ों का एक जोड़ा रखना चाहिये। दक्षिण दिशा धन के फ्लो से जुड़ी होती है लाल रंग के घोड़ों का जोड़ा यहाँ रखने से दिशा अधिक ऊर्जावान हो जाता है जिससे आपका धन का फ्लो अच्छा बना रहता है।

 

तो इस पोस्ट के माध्यम से आपने जाना कि उत्तर दिशा में कुबेर रखने से यह आपके धन अर्जन करने के अवसरों में वृद्धि करता है और दक्षिण दिशा में लाल घोड़े रखने से धन के फ्लो में सुधार होता है इस तरह से यह दो रैमेडीज़ का इस्तेमाल करके धनवान बनने के रास्ते खोले जा सकते हैं। वास्तु से सम्बन्धित किसी अन्य जानकारी के लिये कमेन्ट बाक्स में पोस्ट करें।

 

 

#VMVVastuMahaVastu #SouthandNorthVastuTip #TrendingatVMV

VMV Vastu Maha Vastu

Office: 4, Rama Market, Garh Road, Meerut - 250002 (U.P.)

Enquiry - 9219614445, 9219618699, 8868880884, 9568964080

Email: vastumahavastu@gmail.comOfficial Website: www.vastumahavastu.co.in

Course Landing Page : Group Online Vastu Course

all comments

Leave a reply

Logo

free counter

our services

quick links

get in touch